Girl Hindi Caption ||170+ Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi.

 Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi

Hello Friend, इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल को बेहतर बनाने और प्रभावित करने के लिए हमें Instagram के लिए बेहतरीन caption की जरूरत है। 

तो यहाँ इस पोस्ट में, हमने आपके लिए 170+ Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi   की एक सूची साझा कर रहे हैं।

ये सभी Attitude Instagram Captions In Hindi आपकी प्रोफाइल पर सूट करेंगे।



Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi


#फेमस होने का शोक नहीं है हमे,  पर क्या करे लोग #नाम से ही पहचान लेते है

देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत नहीं,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है !! ☺️☺️☺️

मैं वो नायाब चीज हूँ, जो किसी को आँख उठा के देख लूँ तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए!!

सोच branded होनी चाहिए कपड़े नहीं 😉😉

मैंने तो यूँ ही झाँका था उनकी आँखों में❤💜💚💛😘😘 क्या मालुम था यहाँ डूब जाने का खतरा बहुत है !! 😮😮😮😮

iPhone वालों ने भी अहंकार कम करने के लिए ‘i’ छोटा रखा है,पर दुनिया है कि शीशे के सामने खड़े होकर फ़ोटो लिए जा रही है।

प्यार ❤ किस चिड़िया 🐦 का नाम है बे,,,,,? ?😕 मेरे दिल ❤ पर तो कभी उड़ कर नहीं बैठी ,,,,,! !😟

कोई मेरे होने वाले #ससुर को बता दो 😜😜😜 मुझको उनका #बेटा बहुत याद आ रहा है .😍😍😍😍❤💜💚

#_माचिस 😊 तो यूँ ही #बदनाम _है 😕 #हमारा_लुक👸 तो आज भी #आग_लगता है | 

मोहल्ले की मोहब्बत का अज़ीब ही #फ़साना है, 😮😮😮😮❤💜💚😮😮😮😮 दूरियां चार घर की औऱ बीच मे सारा #ज़माना है।




Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
 Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi


मेरे #‪स्टाइल को लोगो की ‎#नज़र‬ लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको #काला टीका लगाती है!!

#स्टाइल तो सिर्फ #शौक के लिए है, वरना लोगो के लिए मेरी #नशीली आँखों के #इशारे ही काफी है!!

मुझे #समझना है तो मेरी #ख़ामोशी पढ़ना सीख लो अल्फ़ाज़ …. अल्फ़ाज़ तो मैं लोगों के #हिसाब देख कर #बदल लेती हूँ ^_^

वो #OnLiNe वाली के #चक्कर में उदास 😔 रहता है ,,,, और माँ भूत💀 प्रेत का साया #समझ कर मंदिर में भटक रही है 😄

#खुशनसीब है वो लोग, जिनकी #contact लिस्ट में मेरा #नंबर सेव है!!

माँ जब भी मेरे लिए #दुआ करती है, रास्ते की हर ठोकरे मुझे #सलाम करती है!!

हम #लड़किया “बीमार ” कहा होती हैं…., हमे तो बस #नज़र लग जाती हैं…..!!

#छमछम करती “चांदनी”??,,, #टिमटिम करते “तारे”,,,,, #ऐटिटूड Queen की नयी Pic आ गयी है……कहा?? #मर गये सारे?..!!

लड़का #तमीज़ वाला होना चाहिए #बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉

छोटा सा #सपना है मेरा कि तुम मुझे #रोटी बनाने को ना कहो 😉😉




Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi



  • #Chatting को #setting मत समझ, #Friendly हूँ, #Flirty नहीं

  • #आजकल के लोग #“वफादार” कम और #“अदाकार” ज्यादा हो गए हैं

  • इतने भी #प्यारे नही हो तुम, बस मेरी #चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है

  • जिसको मुझ पर #Trust नहीं है, उसकी मेरी #जिंदगी में कोई #जरूरत नहीं है!!

  • वो #पगला बोलता हैं,, देख के #DP तेरी #Baby मै “बेचैन” हो गया,, एक ही #झलक में तेरा सबसे बड़ा #Fan’ हो गया…!!

  • हमसे #बात करनी हो तो ” दिल ” से करना,, #क्योकि “TIME PASS” तो मैं #Selfie लेकर भी कर #लेती हूँ!

  • थोडी ‎#Style क्या मारी… इतने में #रोता है क्या, अभी ‎तो‬ सिर्फ #Entry मारी है…‪ आगे-आगे #देख होता है क्या

  • मैँ  #फुलझडी क्या हुई, सारा मोहला #माचिस हो गया !!

  • #आग 🔥 लगाना 👉#मेरी फितरत 🙌 में नहीं ❌ पर …. #लोग 👥👈 मेरी #सादगी ❤ से ही #जल 🔥 जाते 😂 तो 👉 #उसमे मेरा 👸 क्या #कसूर 😎 💯

  • #पुलिस कि हटती तो #सबकी फटती है लेकिन जब #मेरी फोटो #FB पे डलती है, तो #अच्छे अच्छो की जलती है





Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi



  • #Talent तो तो कूट-कूट के भरा है मुझमे,, बस #Facebook के कारण मिल नही रहा..!

  • #टीवी के #Mute Button और हमारे #Attitude के आगे हर किसी की #बोलती बंद हो जाती है..!!!

  • होगीं #हजारों तुझें ‘चाहने’ वाली,, पर #Beta हमारे #Attitude के दिवाने भी लाखो हैं…!!!

  • #दिलवाले इस #दुल्हनिया को , #afford नहीं कर पाएंगे।।

  • #Dosti ऐसी होनी चाहिए के लोग पूछे की..? आपका आपस में कोई #Scene तो नही..

  • #Dear Boys, शक्ल देख कर #Line मारो, हमारी नहीं #Apni…!

  • #Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ?, एक #नज़र में सबको #घायल कर दूँ ऐसी #अदा तो है

  • तेरा #attitude मेरे सामने #chiller है क्यूंकि मेरी #smile ज्यादा ही #killer है 😉😉

  • अकड़ती ही जा रही है गर्दन की नसे, आज तक सिखा ही नही हुनर सर झुकाने का 😜 😜

  • हम तो वो #Villan है 😈 जो #शराफत की #उम्मीद, तो #खुद से भी नहीं करते हैं ।। 😈




Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi



  • #मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस #ज़ुबान की ही #बद्तमीज़ हूँ

  • दिल के #अरमान #आंसूओं में बह गए , हम इतने #cute होकर भी #तनहा रह गए…!!

  • #पसंद आ गए है कुछ #लोगों को हम , कुछ #लोगों को ये बात #पसंद नहीं आयी !!

  • हाथ पर #घड़ी कोई भी बँधी हो, लेकिन #वक़्त अपना होना चाहिए!!

  • #उसने कहा चले जाओ मेरी #ज़िन्दगी से, #मेने कहा #कौन हो तुम #भाईसाहब!!

  • ऐसा कोई #लड़का नहीं बना, जो हम पर #मरने का #इरादा न रखे!!

  • शादी हो तो #Love_Marriage,,, #Arrange तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!

  • मुझे भले ही #लाखों देखते हों, पर जिसे मैं #देखूंगी वो #करोड़ो में एक होगा ? ?

  • बहुत #बदतमीज़ हूँ एक #सिरफिरा चाहती हूँ अब #सुधरने के लिए !

  • मेरे #मस्त_मस्त दो #नैन, तू मेरा #भाई मैं तेरी# बहन ??




Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi




  • #Status तो सबके होते है ,पर किसी के #औक़ात से ऊपर, तो किसी के #औकात से नीचे

  • 🤔सोचने कि 🤗बात है….🤔 🙄मेरे #post मेँ से,😯  🤓इस तरह से😓 #like कम हो रहे,:😜 😲जैसे💩 #पाकिस्तान 😨से #आतंकवादी👿😈👹👺..!!

  • मेरा #Look किसी #Princess से कम नहीं, और #Jo फालतू मे #Atitude दिखाये वो हम #नहीं 

  • #पगले 👲 मुझे😎 #Attitude😈 की #रानी 👑 का #खिताब🤓तो तब ही #मिल😉 गया था, जब #दो✌साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के 👨 ने #so cute बोल के #Kiss💋किया और #मैने😎 उसे #झापङ👋लगा दिया था ।।😘

  • #ज़िन्दगी की एक यही #तमन्ना है, तुम मेरी सारे #बातें मानो और मैं #तुम्हारी एक भी नहीं

  • बहुत सोचा #तुमसे बात नहीं #करुँगी, फिर सोचा# झगड़ा किससे करुँगी …!!

  • जब मन करता है #रात मे मीठा खाने का,💙💚💙💚 हम चुपके से उठकर #तेरी तस्वीर #चूम लेते है!!

  • आ लिख 📝 दू कुछ तेरे बारे में 👦🏻 पगले… जितना तेरा #EGO 😌 है.. उतना तो मेरे #ATTITUDE का #A है 😎

  • #Life में रोने 😢😢😢के लिए बहुत सारी #चीजे है… लेकिन #Life में हँसने ☺ के लिए उस पगले 👦🏻 याद ही काफी है😘…

  • मोदी सरकार ने बनाया नया कानून #Beautiful लड़कियों, #Handsome लड़कों पर लगेगा #personality टैक्स हँसो मत …..मुझे पता है आपलोग बच गए पर मेरी तो वाट लग गई ना।




Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi
Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi



  • #Dairy Milk ने #Perk से कहा, दुनिया में हम दोनों सबसे स्वीट हे, #perk ने जवाब दिया, नहीं… ये जो #status पड रहा हे वो हमसे भी ज्यादा #sweet है…!!

  • #Status की जरूरत उन्हें होती है #जिन्हें कोई पहचानता न हो, अपना तो #Naam में ही #पूरा Bio #Data है..

  • # ऐसा कोई जिंदिगी में आए, जिसकी #अम्मी मुझसे काम ना करवाए .. # बिकने वाले ओर होंगे…. हम #कीमत से नहीं #नसीबो से मिला करते है ..

  • # style तो सिर्फ एक #hobby है … वर्ना मेरी #आखो की पलके ही तुझे #घायल करने के लिए काफी है

  • # तू #तारीफ़ करेगा और मैं पट जाऊँगी..! नहीं बेटा उतनी #सीधी भी नहीं हूँ मैं.. मेरे #मोहल्ले में बनाएं जाने वाली #जलेबियाँ भी मुझसे #सीखकर टेढ़ी होती है ..

  • #नज़रअंदाज़ तुम्हे जितना करना है कर लो.. #अंदाज़ा भी उस दिन का कर लो जब मैं तुम्हे नज़र नहीं आऊँगी ..

  • #खूबसूरती के साथ साथ खून में #उबाल भी #खानदानी है .. दुनिया हमारे कमर की नहीं बल्कि #attitude की #दीवानी है ..

  • # देख बेटा .. सबका #attitude अपना अपना #अंदाज़ होता है .. पर जहा सबका #ख़तम होता है वहाँ हमारा #attitude start होता है ..



  अगर आपको ये Attitude Instagram Captions For Girls In Hindi पसंद हैं तो कृपया अपने दोस्तों के साथ साझा करें। 

यदि आप व्यक्तिगत रूप से किसी भी कैप्शन का उपयोग करते हैं तो हमें बहोत ही ख़ुशी होंगी ।

यदि आपके पास अधिक Instagram Captions For Girls हैं, तो कृपया उन्हें टिप्पणियों में जोड़ें। यदि आप चाहें, तो हम उन्हें इस लेख में अपडेट करेंगे। 

धन्यवाद।


Post a Comment

Previous Post Next Post