170 + Royal Attitude Status Hindi | New 2021 Status |

Every person has a different kind of mood. Also, they have some attitude or Akad. For such people, we are providing some Attitude Status and images. According to your mood, you can select that Attitude Status and share it on WhatsApp and Facebook.

 This page will provide you all types of Attitude Status for WhatsApp that suits your personality and mood. Today every boy and girl wants to share WhatsApp status that shows their attitude with their friends or relatives.


Royal attitude status in Hindi



Royal Attitude status | royal attitude status in hindi for boy |
Royal attitude status in Hindi


  1.  एक ही समझने वाला था मुझे,​ ​अब वो भी समझदार हो गया
  2.  देख पगली, हर एक चीज, एक हद तक अच्छी लगती है,पर एक तू है, जो हद से भी ज्यादा अच्छी लगती है…
  3.  नाराजगी भी एक खूबसूरत रिस्ता है,जिससे होती है वो दिल और दिमाग दोनो में रहता है ।
  4.  दोस्त तो मेरे सब जक्कास है, पर साले लड़कियों के पिछे पड़के बने वो बकवास है ।
  5.  कुछ सही ✔ तो कुछ खराब कहते है, लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है

  1.  रेगिस्तान भी हरे भरे हो जाते है,जब photos हमारे, Mobile से FB पर upload हो जाते है 😎
  2.  पुरे Shahar में नाम चलता है, Photo छपे है थाने में,शेर जैसा जिगरा चाहिये, हमको हाथ लगाने में…
  3. जिंदगी के किसी मोड़ पर अगर हम किसी को बुरे लगने लगे तो ज़माने को बताने के बजाये मुझे बता देना
  4. अपना तो रुतबा कुछ ऐसा है इस जमाने में कि,लोग हमें इज्जत से नहीं, इजाजत से मिलते है…


सिर्फ आपके लिए:-Best Instagram Bio Hindi | Instagram Bio for boys and girls |



Royal attitude status in Hindi for boys



Royal Attitude status | royal attitude status in hindi for boy |
Royal attitude status in Hindi for boys


  1. तुम्हें आदत हैं, दिल दुखाने की और हमारी भी जिद्द हैं, तुझे दुल्हन बनाने की…!!
  2.  मिजाज जिनके अलग होते है, चर्चे उन्ही के होते है!
  3. हमतो खुशिया देने का कारोबार करते है, कोई वक्त पे लौटाता नहीं, इसलिये घाटे में है :)
  4.   जरुरत है कुछ कुछ नए नफरत करने वालों की, पुराने वाले तो अब भाई को चाहने लगे है
  5.  हथियारों का शौक वो रखते हैं जिनकी जान का खतरा हो,हमारी खुद की जान दूसरों के लिए खतरा बनी हुई है

  1.  तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा, वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नहीं
  2. अक्सर हम हमारा परिचय नहीं देते, लोग चेहरा देख कर ही कह देते है लौंडा बड़ा सख्त है!
  3. मेरे दुश्मन कहते है – “तेरे पास ऐसा क्या हे जिससे तेरे नाम की चर्चा है”मेंने भी कह दिया की – “भाई दिल नरम और दिमाग गरम”
  4.  मैने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी, दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था
  5.  अपना Female 👩 Interaction इतना कम है की अपने घर कंघा है कंघी भी नहीं है!😆



सिर्फ आपके लिए:-Skull tattoo on hand for boys and girls | Skull hand tattoo outline |




Desi attitude status in Hindi



Royal Attitude status | royal attitude status in hindi for boy |

  1.  वक्त जब आँखे फेर लेता है, शेर को तो कुत्ता भी घेर लेता है
  2. हम से मुकाबला करना हैं तो अपनी सोच को #Update और औकात को #Upgrade करो
  3. औकात‬ नही थी इस दुनिया में किसी की जो हमारी ‪कीमत‬ लगा सके, लेकिन प्यार में पड गया आखिर और ‪मुफ़्त‬ में खुद बिक गया
  4. मुसीबत के दिन गुजर जायेंगे, आज जो मुझे देखके हंसते है, वो कल मुझे देखते रह जायेंगे
  5. हिचकिया आती है तो पानी पी लेता हुँ,अब वो वहम छोड़ दिया है कि “कोई याद कर रहा है”😏



  1.  लोग तो सच्चा प्यार भूल जाते हैं, मुझसे उसका झूठा प्यार नहीं भुलाया जा रहा
  2.  भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था, प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं
  3.  हम जिस से प्यार करते हैं उसकी धड़कन तक चुरा लेते हैं,सोचो उसका क्या हाल होगा जिस पर हम वार करेंगे
  4.  अरे पगली, मेरी बोली मे एक अदा है, जिसपे तेरे जैसी 56 छोरी फिदा है.
  5.  अपनी किस्मत खुद ही लिखनी पड़ेगी ये कोई चिट्ठी नहीं है जो दूसरों से लिखवा लोगे


सिर्फ आपके लिए:-Best Instagram Bio Hindi | Instagram Bio for boys and girls |




 FB Attitude status in Hindi.
  1.  मेरी GF बोली कि, “तुम्हरी आदते अच्छी नहीं”,मैने कहां, “बेबी शरीफ तो बच्चे होते हैं, हम तो दादागिरी में ही अच्छे लगते है”
  2. चलो बिखरने देते हैं ज़िन्दगी को, संभालने की भी एक हद होती हैं.
  3. इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे,भीगे कागज की तरह, ना लिखने के काबिल और ना जलाने के
  4.  दिल से जो उतर जाता हैं फिर वो, भाड में भी जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता।
  5.  पगली तू सिर्फ DP_&_Status देख, प्यार तो तुझे अपने आप हो जायेगा.




  1.  प्यार तो अचानक हो जाता है,जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है
  2.  हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब,बड़े ये तय कर लें कि उनमें बड़प्पन कितना है
  3.  अगर मुझे A” for attitude दिखायेगा,तो सीधा B” for Bhaigiri देखेगा…!!
  4.  सुना है की समंदर को बहुत गुमान आया है,चलो तो फिर आज, उधर ही ले चलो कश्ती जिधर तूफ़ान आया है.,.!!!
  5. Attitude एक नशा है, और ‎मेरे बाप की इस नशे की Factory का एकलौता वारीस ‪‎मैं हुँ



सिर्फ आपके लिए:-Skull tattoo on hand for boys and girls | Skull hand tattoo outline |



Rada Attitude Status In Hindi 

  1.  परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी, मैं उन्हीं के लिए हूँ जो जाने कदर मेरी
  2.  ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी,जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन,तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.
  3.  जालिम जमाना ने सीखा दिए ये तेवर,नहीं तो हम भी कभी शरीफ हुआ करते थे
  4.  हम मोहब्बत में No.1 तो Attitude में Star है……..फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही Fan है
  5.  अच्छा हुँ तो अच्छा रहने दो, बुरा बन गया अगर मैं तो,उतनी औकात नहीं मुझे झेलने की तुम्हारी…



  1.  नजर अंदाज जितना करना है कर लो,लेकिन अन्दाजा उस दिन का भी कर लेना, जब हम नजर नहीं आयेंगे…🙁
  2. थोड़ी-सी तो ख़ुद्दारी भी लाज़मी थी,उसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी
  3.  लोग हमारी कदर तब नहीं करते जब हम अकेले हो…….,तब करते है जब वो अकेले हों
  4.  हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
  5. उससे दस गुने तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे , तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये…
  6.  हम वो हैं जो आँखों में आँखें डाल के सच जान लेते हैं,तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे झूठ भी सच मान लेते हैं



सिर्फ आपके लिए:-Best Instagram Bio Hindi | Instagram Bio for boys and girls |



Best Royal Attitude Status in Hindi  


  1. मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है
  2. उदासी,, देख अपना ध्यान रखना…,,कि मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ…!!!
  3.  मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी” क्या चीज
  4.  माँ के लिए क्या #शेर लिखूँ, माँ ने ही तो #शेर बनाया है
  5. सस्ते नशे का असर है या तेरे इश्क़ का,दस घंटे से ज्यादा मुझे अब नींद नहीं आती

  1. सुनो लड़कियों ,तुम दिल लगाओगी ,और वो चूना
  2. लड़कों का असल दुख ,घर से बाहर जाएं तो आवारा,और घर मे रहे तो निकम्मे
  3. क्या करें
  4. तजुर्बे ना पूछो,साहेब 20 की उम्र में 15 ब्रेकअप हो चुके  है
  5. उसके गालो का रंग बिल्कुल चाय जैसा था,बस फिर क्या था आँखे बंद कीऔर चुस्की ले ली.

  1. लगता है पैदा ही हम पोस्ट करने के लिये हुए है,प्यार तो कोई करता ही नहीं हमसे 
  2. ऐ कोन सा चक्कर है यार ,मैं उसके चक्कर में और वो किसी और की चक्कर में
  3. आंखें मटर गाल टमाटर, नाक हो जैसे भिंडी,तुम मेरी फ्रेंड हो या कोई सब्जी मंडी
  4. पढ़ने का मन नही करता, फेल होने की हिम्मत नहीं होती
  5. हम सिंगल लोग साहब सिंगल नहीं होते ,हम किसी से भी प्यार करते हैं उन्हें बिना बताये

  1. दो कोङी कि धमकीया,चार कोङी के लोग दिया करते है,हम तो महाकाल के भक्त है ,सीधा ठोक दिया करते है
  2. DP तो बस  दिखाने के लिए है वरना आफत,मचाने के लिए तो  मेरा नाम ही  काफी है
  3. मोहब्बत बाँटने से बढ़ती है,मार पीट तो जानवर करते है.
  4. खत ले जाने से मना कर दिया कबूतर ने..,बोला मेरा खुद का ब्रेक अप हुआ पड़ा है कबूतरी से
  5. कहानीयो के हकदार नही,इतिहास के वारसदार हैं  हम

  1. खाने में नमक हमेशा स्वाद अनुसार, और अकड औकात अनुसार
  2. सूनो ..ईतनी मीठी बातें मत किया करो.मेरा शुगर लेवल बढ़ जायेगा.
  3. दिल मेरा 1GB का और ,यादें तेरी 32 GB की 😞,,कुछ तो रहम करो
  4. 😄 फेसबुक  पर आपका Boyfriend हो सकता है,लेकिन वो सिर्फ आपका ही है ये नही☝ हो सकता .
  5. Look की बात मत कर Baby ,जब हम YumhaRe घर के सामने से जाते है

  1. तेरी Mummy भी सोचती है......काश में अभी 16 या 17 साल की Hoti...
  2. Jo सोच लिया वही करता Hu 😌 मैं Wo लडका नहीं Jo सब Pe मरता Hu 
  3. Suno Babu...............दिल शरारत पर उतर आया है, कह दो तो तेरा नाम Status  पर लिख दु
  4. हमने उनके लिए,रो-रोकर आँसुओं की झड़ी लगा दी और.उस बेवफा ने घूमकर छाता लगा लिया
  5. कुछ लड़कियाँ इतनी गोरी होती हैं कि.,उनको देखते ही लब बोल उठते है,अंग्रेजों भारत छोड़ो

  1. मेरी खामोशी को,मेरी कमजोरी ना समझना...,मैंने इशारों-ही-इशारों में 
  2. कितनों की सेटिंग बिगाड़ दी है
  3. अभी भी समय बाकी है हाले दिल बोल दो
  4. दिल धडकता हो जिसका Wo मुझे I Love You बोल दो 
  5. मैं गुरुर में रहने वाले लोगो को ,उसी तरह छोड़ देता हूँ,जिस तरह राहुल द्रविड़ ऑफ़ स्टम्प के बाहर की,  गेंदों को छोड़ देते थे।

  1. तेरी सीरत पसन्द थी वर्ना, तुझसे खूबसूरत जहाँ में लडकिया थी बहुत
  2. सफेद झूँठ बोलती हो जानेमन, लाल लाल होंठो से,
  3. हम से मुकाबला करना हैं तो ,अपनी सोच को Update,औरऔकात को Upgrade करो।
  4. अजीब सी आदत है अपनी,नफरत हो या मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करते हैं।
  5. तेरे कूचे में जो आया है ग़ुलामों की तरह ,अपनी बस्ती का सिकंदर भी तो हो सकता है।

  1. मेरी जिन्दगी के दो ही असूल है,दमदार दूश्मन बनाना और ऊसे अपने ही हाथो से हराना ।
  2. तुम होशियार हो अच्छी बात है,पर मुझे मूर्ख ना समझना,ये उससे भी अच्छी बात है।
  3. अपना भला कौन क्या बिगाड़ेगा,अपनी तो किस्मत उसने लिखी है,
  4. जिसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
  5. आदत हमारी खराब नहीं,बस जिंदगी थोड़ी ROYAL जीते है |

  1. हम वो तालाब हैं, जहा SHER भी आये तो,use भी सर झुका के पानी पीना पड़ता हैं।
  2. हमारी photoऔर स्टेटस petrol की तरह है,जरा सी चिंगारी और पूरे facebook पर आग लगा दी ।
  3. नजर झुका के बात कर पगली,जीतने तेरे पास कपड़े नहीं होंगे,उतने तो मैं रोज लफड़े करता हूँ।
  4. हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख,क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं,जिसका भी शिकार करतें हैं,उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं।
  5. मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमें जीतना फिक्स हो,क्योंकि जीतने का मज़ा तब हैजब हारने का रिस्क हो ।

  1. मै जानता हूँ की बादशाह बनने जैसी मुझमें कोई बात नहीं,मगर ये बात भी सुन लो दोस्तों की मेरे जैसा बनने की बादशाह की भी औकात नहीं ।
  2. रख भरोसा खुद पर क्यों ढूंढता है तू “फरिश्ते”,पंछीओं के पास कहाँ होते हैं नक्शे, फिर भी ढूंढ ही लेते है रास्ते।
  3. सुन बेबी आएँगे तेरी‬ गली में चाहे ‪‎देर‬ क्यों न हो जाए,करेंगे ‪मोहब्बत‬ तुझी से चाहे ‪जेल‬ क्यों न हो जाए ।
  4. जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया,उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी।
  5. मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं , तय तुम्हे करना हे की तुम कौन सी धुन पर नाचोगी।

  1. ना सजा ना माफी जलने वालों के लिए अपनी Selfie ही काफी।
  2. उसने कहा स्टेटस ख़त्म हो जायेंगे फिर कया करोगे,मैंने भी कह दिया की पगली तब तक तू पट जायेगी।
  3. मुझे अगर कोई समझ पाया है तो वो मै खुद हूँ,बाकी तो सब अंदाजे लगा रहे है ।
  4. हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब,बड़े ये तय कर लें कि उनमें बड़प्पन कितना है।
  5. मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज,मैं अपने हुनर और हंसी से लोगों के दिलों मे राज करता हूँ।

  1. मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं,पीठ पीछे बात करने के लिए,पगार कुछ नहीं है उनकी,पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं।
  2. बाप के सामने अय्याशी और,हमारे सामने बदमाशी,बेटा, भूल कर भी मत करियो।


सिर्फ आपके लिए:-Skull tattoo on hand for boys and girls | Skull hand tattoo outline |





यहाँ पर दिए गए सभी Hindi  Attitude Status निश्चित रूप से आपके व्यक्तित्व को परिभाषित करेंगे। ये सभी एटीट्यूड स्टेटस इन हिन्दी हम आपके लिए ख़ास चुनकर लाये हैं। आशा करते हैं कि आपको यहाँ पर दिए गए सभी Attitude Status In Hindi जरूर पसंद आये होंगे। तो दोस्तो आप इन सभी एटीट्यूड स्टेटस को अपने दोस्तों तथा चाहने वाले लोगो के साथ शेयर करना बिल्कुल ना भूलें। 

इसके साथ ही अगर आपके पास भी कुक Attitude Hindi Status हो तो हमें कमेंट में लिखकर जरूर बतायेI अगर हमें ये पसन्द आया तो निश्चित रूप से इसे अपने संग्रह में शामिल करेंगे। 

हम अपने Attitude से किसी भी बड़े से बड़े लक्ष्य को और ज़माने की हर मुसीबत को हरा सकते है। इसलिए दोस्तो आप अपने अंदर Positive Attitude लाने का प्रयास करें, ये आपको बहुत आगे लेकर जाएगा और दुनियाँ की हर मुसीबत से लड़ने की ताकत देगा।अंत में हम आपसे यही कहना चाहेंगे कि Attitude Status जरूर पढ़ने चाहिए, क्योंकि इनको पढ़ने से कई बार आपको किसी एक परिस्थिति को देखने का एक दूसरा नजरिया मिल जाता है। पढ़ते वक्त हमें कई बार ऐसे विचार मिल जाते हैं, जो हमारी सोच को बदल देते हैं।


यदि आप परिस्थितियों को आसानी से नहीं समझ पाते हैं और हर परिस्थिति में फंस जाते हैं, तो आपको Attitude Status in Hindi को अपनी दिनचर्या में जरूर शामिल करना चाहिए। इससे आपको काफी मदद मिलेगी। इससे न केवल आपका जिंदगी को जीने का रवैया बदलेगा, बल्कि आपके व्यक्तित्व में भी काफी निखार आएगा।


जिसकी सहायता से आप एक सफल व्यक्ति बन सकते हैं। आपने कई बार लोगों के स्टेटस पर देखा होगा कि वह अलग अलग तरह के विचार प्रकट करते हैं। उसमें से कई विचार हमें बहुत पसंद भी आते हैं। ठीक इसी तरह हमें भी अपने स्टेटस पर अच्छे एटीट्यूड वाले विचार पोस्ट करने चाहिए, ताकि हमारे स्टेटस Status Hindi को पढ़कर और लोगों को भी जिंदगी जीने की समझ आ सके।


इसके साथ ही यहाँ पर जो भी Attitude Status दिए गए हैं वो आपको कैसे लगे, ये भी हमें कमेंट कर के बतायें। दोस्तो, आपको यह आर्टिकल Attitude Status Hindi Images कैसा लगा, और इस को Whatsapp, Facebook और अपने Friends के साथ Attitude Status Share करना ना भूलिएगा ।

Post a Comment

Previous Post Next Post