Girls Attitude Status In Hindi | 270+ >> Cute girl Status |

Girls Attitude Status In Hindi | 270+ Attitude status | 

हैलो मित्रों! दोस्तों, अगर आप Girls Attitude Status In Hindi खोज रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं।

  यहाँ आपको  New Cute girl Status, Girl Attitude Status in Hindi, Girl attitude Shayari, Girls status के नई अपडेट मिलेंगे।   

Girls Attitude Status In Hindi


New Attitude Status For Girls 

  • मैँ थोड़ी सी #फुलझडी क्या हुई, सारा मोहला #माचिस हो गया !! 

  • कभी SOFT कभी RUDE, KILLER मेरा ATTITUDE ..........

  •   लोग मेरे #Makeup पर नहीं,,#Smile पर मरते है

  •    लड़के मेरी #Style पर नही. #  Attitude पे  मरते है

  • सुन छोरे,मेरे ‪साथ रहना है,तोमुझे ‪सहना सीख,वरना अपनी ‪‎औकात में रहना सीख..



Attitude status for girls in Hindi 


  •  तेरे ‪Attitude से लोग जलते होगे.मगर मेरे ‪Attitudeपर तो लोग मरते है…!!

  •  Oye Hero सुन. जितनी तेरी Style नवाबी है,   उतने ही मेरे गाल गुलाबी है

  •  मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 

  •  उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती

  • नादान मत समझ मुझको,तेरे जैसे #36 आगे पीछे फिरते है मेरे.

  • तुम्हारी #औकात तो मेरी गली में आने तक कि,मेरे दिल में क्या आओगे..!

  • लड़का #तमीज वाला होना चाहिए,#बदतमीज तो मेरा दिल भी है..



Girl attitude status in Hindi 


  • आज वो पागल बोला –#महंगा पड़ेगा मेरे #प्यार को ठुकराना,,मैंने भी कह दिया #सस्ता तो मैं#काजल भी नहीं लगाती…!

  •  बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है 

  •   पगले अगर मेरी किसी बात से तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर माफ़ कर  देना  कि तुम मेरा कुछ  बिगाड़ सकते !!

  •   बहुत #Badtameez हूँ, एक सिरफिरा चाहती हूँ, अब सुधरने के लिए !! 

  • दिखती हूँ #Cute,रहती हूँ #Mute,फिर भी लोग कहते है..,    U Have so Much #Attitude..!



Attitude status for girl


  • पगलू अगर तू A FOR ATTITUDE दिखाएगा ना तो, मैं B FOR BHAV नहीं दूँगी *AND C FOR CHANCE मारेगा ना तो,   मैं D FOR DHAYAN नहीं दूँगी .

  • तुम साथ न दो मेरा, चलना मुझे आता है,हर आग से वाकिफ हुँ मैं, जलना मुझे आता है…

  • चर्चाओं में रहने का हमें कोई शौक नहीं,हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें…

  • पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा,फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ…

  • किसी का #दिमाग चलता है,किसी का #सिक्का चलता है..हमारा तो #Attitude चलता है..!

  •  शादी हो तो #Love_Marriage #Arrange  तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!



Attitude Status in Hindi for girl २०२०  

  •  मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!

  • लोग कहते है कि मैं बावली हूँ ,पर वो क्या जाने मैं तो मेरे महाकाल की लाड़ली हुँ ,जय महाकाल 

  •  #Pagle सच बोल कर बेशक  किसी का दिल तोड़ दो , मगर झूठ बोलकर किसी को ख़ुशी भी मत दो !!

  •  जा पगले जी ले अपनी जिंदगी, मैं मोहब्बत की रानी हूँ , ग़द्दारों के मुंह नहीं लगती !!

  • #Red Red मेरा #Suit ,मैं लड़की बड़ी #Cute , न तलवार न बंदूक कजरारी आंखों से करूं #shoot.



WhatsApp status for girl attitude in Hindi 


  • पगला मेरा #Style देखकर होश खो बैठा,अगर #Smile कर दूंगी तो ,क्या पता क्या हो जाएगा….!

  • टीवी के MUTE BUTTON और ,हमारे ATTITUDE के आगे,हर किसी की बोलती बंद हो जाती है. 

  •   ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी ,      जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी 

  • Kyu bnu… mai kisi or ke jaisa…Zmaane me jb mujhsa koi nhi.

  • Style मेरा, Character मेरा, Life मेरी,But Problem दुनिया को हो रही है



Cute Girl Attitude Status 
  • सुन पगले – दिल जितना सीख ले, वर्ना जंग जितने मैं तो हम भी माहेर है…

  • तुम साथ न दो मेरा, चलना मुझे आता है,हर आग से वाकिफ हुँ मैं, जलना मुझे आता है…

  • सबके दिलों में धड़कना जरूरी नहीं होता साहब, कुछ लोगो की आँखों में खटकने का भी एक अलग मजा है…

  • चर्चाओं में रहने का हमें कोई शौक नहीं, हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें…

  • पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा, फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ…


Ladki ke liye Status Hindi 
  • पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….

  • आफत नहीं जो टल जाउँगी, आदत हुँ.. लग जाऊँगी…

  • पगलू अगर तू #A for Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B for #Bhav नहीं दूँगी *And #C for Chance मारेगा ना तो मैं #D for #Dhayan नहीं दूँगी !!

  • सही वक्त आने पर करवा देंगे औकात का ऐहसास, कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे है…

  • तेरा Attitude मुझे चोट पहुँचायेगा, लेकिन मेरा Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा…



Life Attitude status For Girls 
  • जिंदगी जीनी है, तो तकलीफ तो होगी ही, क्योंकि मरने के बाद तो जलने का एहसास भी नहीं होता…

  • कोशिश तो यहीं रहती है कि, कभी हमसे कोई रूठे ना… मगर नज़र अंदाज करने वालों को पलट कर हम कभी नहीं देखते…

  • लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब, पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है…

  • हथली पर रखकर नसीब, तू क्यों अपना मुकद्दर ढूंढता है,

  • जरा सीख उस समंदर से, जो टकराने के लिये पत्थर ढूंढता है…



औकात Attitude Status For Girls hindi
  • मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सीख, वर्ना अपनी औकात में रहना सीख…

  • ओये सुन… तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं, शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं !!

  • सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही…

  • साले तू boyfriend है या प्याज – रुलाता ही जा रहा है

  • शादी हो तो #Love_Marriage, #Arrange तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!



शरारती लड़की Status For Girl 

  • शरारती सी लड़की हूँ मैं, DiL नहीं – Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!

  • शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी, और इनको लड़की चाहिए Miss Universe जैसी…

  • लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से…

  • मैँ थोड़ी सी फुलझडी क्या हुई, सारा मोहला माचिस हो गया !!

  • मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको आज भी काला टीका लगाती है…


#Style Attitude Status For Girls 
  • मेरा Style, मेरा Attitude, मेरी Diwangi तेरी Aukat से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा – उस दिन जान से जाएगा…

  • मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे

  • मुझे Makeup की जरूरत नहीं, क्योंकि मुझे मेरी Smile ही Cute बनाती है…

  • बहुत #Badtameez हूँ, एक सिरफिरा चाहती हूँ, अब सुधरने के लिए !!

  • फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते #पगले, स्माइल तो बहुत दूर की बात है !!


Denjor Attitude Status For Girls Hindi 
  • ना सजा ना माफ़ी… ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी Selfie ‎ही काफी…

  • सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है, #Attitude Fail होता है वहां अपना #Raj होता है !!

  • मुझे भले ही लाखों देखते हों, But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!

  • दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे

  • दिखती हुँ #Cute, रहती हुँ #Mute – फिर भी लोग कहते हैं – U Have so Much #Attitude !!



Best Attitude Status For Girls 
  • थोडी ‎Style क्या मारी… इतने में रोता है क्या… अभी ‎तो‬ सिर्फ Entry मारी है…‪ आगे-आगे देख होता है क्या…

  • तेरा Attitude मेरे सामने Chillar है क्यूंकि मेरी Smile ज्यादा ही killer है

  • किसी को आये ना आये, पर मुझे अपने आपको देखकर, Full Heroin वाली Feeling आती है…

  • एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में

  • इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है


Cool Attitude Status For Girls Hindi 

  • आजकल के लोग “वफादार” कम और “अदाकार” ज्यादा हो गए हैं

  • आज वो #पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी” मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं #Kajal भी नहीं लगाती !!”

  • आज भी मैँ #Akeli हूँ, #Naseeb ही ख़राब है, मेरा नहीं, लड़को का…. आज तक #Impress ही नहीं कर पाया कोई…

  • अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है, सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है

  • Chatting को setting मत समझ, Friendly हूँ, Flirty नहीं

  • #पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि, मेरे जाने के बाद भी ,तुम मेरेलिए जी सको !!

  • #Status तो सबके होते है, पर किसी के #Aukaat से ऊपर, तो किसी के #Aukaat से नीचे…


Attention : - यदि आपके पास अधिक Girls Attitude Status In Hindi  हैं, तो कृपया उन्हें टिप्पणियों में जोड़ें। यदि आप पसंद करते हैं, तो हम निश्चित रूप से इस लेख में उन्हें अपडेट करेंगे। धन्यवाद।

 हम आशा करते हैं कि Girls Attitude Status In Hindi | 270+ Girl status >> Cute girl Status |आपको पसंद आया होगा…। यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें……।

Note:- Girls Attitude Status In Hindi 270+ Girl status >> Cute girl Status | इस लेख पर अपने विचार साजा करे ।

धन्यवाद, कृपया हमसे जुड़े रहें और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post